बैंक साथी एप्लीकेशन

बैंक साथी एप्लीकेशन

हेलो दोस्तों

 मैं आपको बैंक साथी एप्लीकेशन के बारे में बता रहा हूं! अगर आप बैंकिंग से जुड़े हुए भी फाइनेंस सर्विस इस से जुड़ना चाहते हैं! आप चाहते हैं! कि आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को क्रेडिट कार्ड या लोन दिला कर कुछ कमीशन पा सकते हैं !तो आप बैंक साथी ऐप का यूज कर सकते हैं ! यह पार्ट टाइम जॉब भी है जो कि आपको आपके फाइनेंसियल कंडीशन में मदद करता है!

बैंक साथी  ऐप  आपको आसानी से प्ले स्टोर पर मिल जाएगा बैंक साथी ऐप एक ऐसा ऐप है ! जिससे आप रेफर करके पैसे कमा सकते हैं ! बैंक साथी एप्प अकाउंट ओपन करना बिल्कुल फ्री है !आपको बैंक साथी ऐप पर अकाउंट बनाने के लिए कुछ जरूरी डाक्यूमेंट्स होनी चाहिए! जैसे कि आपका

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड और
  • आपका बैंक अकाउंट होना बहुत जरूरी है! 
  • आयु 18 साल होनी चाहिए

आप लोग बहुत आसानी से अपना बैंक साथी पर अकाउंट ओपन कर सकते हैं

बैंक साथी एप्लीकेशन
image by : bank sathi

बैंक साथी एप चालू कैसे करें ?

बैंक साथी ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड करने के बाद कुछ स्टेप स्किप करके ! आपको अपना बैंक साथी ऐप अपने मोबाइल नंबर से लिंक करना है ! मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी आएगा और वह  ऑटोमेटिक ली वेरीफाई हो जाएगा उसके बाद वह आधार कार्ड मांगता है! जिसमें बैंक साथी ऐप में जाकर आपका अपना आधार कार्ड भी वेरीफाई करवाना है! बैंक साथी ऐप में पैन कार्ड अपडेट करने के बाद आप की केवाईसी भी हो जाएगी ! जिससे आप बैंक खाता एप को इस्तेमाल कर सकते हैं!

बैंक साथी एप से पैसे कैसे कमाए ?

बैंक साथी ऐप मल्टीपल रेफरल प्रोग्राम ऑफर करता है ! जिसे हम रेफर करके पैसे कमा सकते हैं

बैंक साथी ऐप को ओपन करते ही एक और नीचे ही दिखेंगे चार ऑप्शन जैसे !

4 कैटेगरी आपको दिखाई देगी और इन चारों कैटेगरी को अब रेफर करके पैसा कमा सकते हैं! कैटेगरी में अलग-अलग ऑप्शन दिए हुए हैं! जो कि बहुत सारे हैं आप और सबको रेफर करने की अलग-अलग अमाउंट लिखा हुआ है ! और इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि इन कैटेगरी में जितनी भी एप्लीकेशन दी हुई है !उनमें से किसी को आप को डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है! आप सीधा लिंक शेयर कर सकते हैं !और अगर आपका दोस्त को दी गई लिंक से कोई भी एप्लीकेशन डाउनलोड करता है ! तो आपको उसका रेफरल अमाउंट मिल जाएगा !और जो ओरिजिनल एप की जो राइफल प्रोग्राम होते हैं उनसे ज्यादा अमाउंट आपको यहां मिलेगा !

बैंक साथी एप क्या है ?

यह एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है! बैंक साथी ऐप के मल्टीपल रेफरल प्रोग्राम यूज़ करके उन्हें रेफर करके पैसे कमा सकते हैं!

जानकारी

बैंक साथी ऐप  का कोई भी लिंक आप शेयर करते हो और आपका दोस्त उस लिंक से एप्लीकेशन डाउनलोड कर लेता है तो आपको वह भी पता चल जाएगा नीचे दिए गए ऑप्शन लीड से आप लीड में जाकर देख सकते हो कितने लोगों ने आपके लिंक को क्लिक करके एप्लीकेशन डाउनलोड करी है और कितने लोग एक्टिव है और कितने इन एक्टिव हैं!  और जो भी आप रेफर करके पैसा कमाओगे वह डायरेक्टली अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हो बहुत आसानी से

बैंक साथी  ऐप में इन्वेस्ट कितना होगा ?

आपको बैंक साथी ऐप में ₹1 भी इन्वेस्ट करने की जरूरत नहीं है आप इस ऐप को जीरो इन्वेस्टमेंट के साथ शुरू कर सकते हैं !यह कह सकते हैं कि एक छोटा सा बिजनेस है आपको सिर्फ बैंक साथी ऐप को इंस्टॉल करके इस पर रजिस्ट्रेशन करते काम स्टार्ट करना है और ज्यादा से ज्यादा काम करके उसी हिसाब से  आपका कमीशन बनेगा यह किसी तरह का कोई प्रीमियम पैकेज नहीं है जो कि प्रीमियम सर्विस देता हो यह एप्लीकेशन बिल्कुल फ्री है आप इसे घर बैठे भी यूज कर सकते हैं !

Click here bank Sathi

जरुरी सुचना : हम केवल आवेदन, लोन, एनबीएफसी, बैंक, नौकरी, नई योजना के बारे में उनकी आधिकारिक वेबसाइटआपको Kissht एप्लिकेशन के माध्यम से लोन मिलेगा।

About Rohan

Check Also

Super Money Loan App | Urgent घर बैठे फ़ोन से लिजिए लोन 2023

Super Money Quicken Loans App  जो आपको 24 घंटो के अंदर 10,000/- तक Loan देती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *